logo

लिफ्ट के अंदर जाते ही ग्राउंड फ्लोर पर गिरा हजारीबाग का व्यवसायी, हुई दर्दनाक मौत

hazaribagh_london_berry.jpg

द फॉलोअप डेस्क
हजारीबाग में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यवसायी लिफ्ट पर चढ़ते ही सीधे ग्राउंड फ्लोर पर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना इतनी अचानक और दर्दनाक थी कि सभी को हैरान कर दिया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और लिफ्ट की तकनीकी जांच के लिए विशेषज्ञों को बुलाया गया है। मृतक व्यवसायी अजय अपार्टमेंट के तीसरे तल्ले में रहता था और उसका प्लाईवुड का व्यवसाय था। 


लिफ्ट में घुसते ही ग्राउंड फ्लोर पर जा गिरा व्यवसायी
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह अजय अपने फ्लैट से निकलकर जैसे ही लिफ्ट में घुसे वो सीधा ग्राउंड फ्लोर पर जाकर गिर पड़े। दरअसल, लिफ्ट पांचवें तल्ले पर थी और तीसरे तल्ले पर स्वीच दबाने पर लिफ्ट का दरवाजा खुल गया। जिससे लिफ्ट के अंदर जाते ही व्यवसायी ग्राउंड फ्लोर में जाकर गिर पड़े। सिर में गंभीर चोट आने से व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


परिजनों ने की सच सामने लाने की मांग
घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने पुलिस ने घटना की जांच की अपील की है। सच सामने लाने की मांग की है। पुलिस मामले के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Tags - JharkhandJharkhand newsHazaribaghHazaribagh news